तेंदुए ने भाई-बहन पर हमलाकर किया घायल, परिवार व ग्रामीणों में दहशत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

तेंदुए ने भाई-बहन पर हमलाकर किया घायल, परिवार व ग्रामीणों में दहशत

#DRS NEWS 24Live
बहराइच :रिपोर्ट फिरदौस आलम:कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग क्षेत्र के गिरधरपुरवा गांव में नल पर पानी भर रहे भाई बहन पर गन्ने के खेत में बैठे तेंदुए ने हमला कर दिया। बच्चों की चीज पुकार सुनकर परिवार के लोग दौड़े जिससे तेंदुआ खेत में भाग गया और बच्चों की जान बची।घटना से पारिवार व गांव के लोगों में दहशत है।
कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के मुर्तिहा रेंज अंतर्गत ग्राम सेमरी घटही के मजरे गिरधरपुरवा निवासी मुरली के दो बच्चे अंजली पुत्री मुरली (8)व अर्जुन पुत्र मुरली (7) शनिवार की शाम को घर के सामने लगे नल पर पानी भर रहें थे।
इसी दौरान नल के पास खेत में पहले से ही घात लगाए बैठे तेंदुए ने झपट्टा मारकर घायल कर दिया भाई-बहन की चीख पुकार सुनकर परिजन दौड़े और आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गये। ग्रामीणों ने हांका लगाते हुए तेंदुए को भगाया तथा सूचना वन चौकी सेमरी घटही को दी गई।
मौके पर पहुंचे वन दारोगा गणेश शंकर शुक्ल ने वाचरो की टीम के साथ तेंदुए के हमले की पुष्टि की है। एंबुलेंस की सहायता से जख्मी भाई बहन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाकर भर्ती कराया गया है।
वनक्षेत्राधिकारी मुर्तिहा रत्नेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद वनकर्मियों की टीम मौके पर भेजी गई थी। लोगों को सतर्क किया गया है। मौके पर वन विभाग की टीम मौजूद हैं। जो ग्रामीणों को जागरूक कर रही है।
डीआरएस न्यूज नेटवर्क बहराइच

No comments:

Post a Comment