सड़क हादसे में स्कूल प्रबंधन की मौत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सड़क हादसे में स्कूल प्रबंधन की मौत

#DRS NEWS 24Live
आजमगढ़ :रिपोर्ट नीरज पण्डित:सिधारी थाना क्षेत्र के खोजापुर गांव के पास एनएच पर सोमवार को ट्रक व स्कॉर्पियों में टक्कर हो गई। हादसे में स्कॉर्पियों सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्कॉर्पियों सवार दोनों युवक परीक्षा देने जिला मुख्यालय स्थित डीएवी पीजी कालेज जा रहे थे।
तहबरपुर थाना क्षेत्र के हांसापुर गांव निवासी देवी लाल यादव (32) व विजय उर्फ बजरंगी (31) दीदारगंज क्षेत्र के फूलेश स्थित ओम प्रकाश मिश्रा विधि महाविद्यालय से एलएलबी कर रहे थे। इन दिनों एलएलबी की परीक्षा चल रही है। विद्यालय का सेंटर डीएवी पीजी कॉलेज आया था। सोमवार को परीक्षा में शामिल होने के लिए देवी लाल व विजय स्कॉर्पियों से जिला मुख्यालय नेशनल हाईवे होकर जा रहे थे।
स्कॉर्पियों सवार अभी सिधारी थाना अंतर्गत खोजापुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में देवी लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विजय घायल हो गए। सूचना पर सिधारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसको उपचार के बाद छोड़ दिया गया। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री के पिता थे। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।  बता दें कि मृतक के पिता चन्द्रशेखर यादव पूर्व महाप्रधान थे। मृतक हांसापुर स्थित बीआरके महाविद्यालय का प्रबन्धक था।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment