सपना सिर्फ सपना नहीं संकल्प जीवन में लिए हर संकल्प को पूरा किया : कृष्ण बिहारी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सपना सिर्फ सपना नहीं संकल्प जीवन में लिए हर संकल्प को पूरा किया : कृष्ण बिहारी

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट राजेश विश्वकर्मा:मरदह।जंगीपुर विधानसभा के विकास खण्ड मरदह के नरवर एवं महेगवा ग्राम पंचायतो में  विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम संपन्न हुआ ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि भाजपा महामनिषी पं दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद की सोच और सपनों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साकार करते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति के जीवन मजबूती तथा उनके  सामाजिक सम्मान समृद्धि के लिए काम कर रहे हैं। तथा डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अखंड भारत के सपने के लिए लगातार काम कर है। और उसका परिणाम दुनिया देख रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत का सपना सिर्फ सपना नहीं संकल्प है और उन्होंने  जीवन में लिए हर संकल्प को पूरा किया है।
इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे और सरकार की योजनाओं से लोगों को बताया तथा वंचित लोगों का पंजीकरण किया।
कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता  जिला महामंत्री अवधेश राजभर  जिला मंत्री राकेश यादव मंडल अध्यक्ष राजेश चौहान  मंडल महामंत्री प्रमोद राय रमेश सिंह मरदह उत्तरी के मंडल अध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह मंजीत सिंह अभिनव सिंह आशुतोष चौबे संजय चतुर्वेदी एवं अन्य संगठन के कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment