सुन्दर काण्ड आरती एवं भव्य भंडारे का वृहद किया आयोजन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सुन्दर काण्ड आरती एवं भव्य भंडारे का वृहद किया आयोजन

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:भगवान श्रीरामजी के अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा  एवं मूर्ति अनावरण  अनुष्ठान अवसर पर आज रौजा स्थित महाकाली मंदिर पर भजन कीर्तन रामायण पाठ सुन्दर काण्ड आरती एवं भव्य भंडारे का वृहद आयोजन किया गया। तथा मंदिर परिसर में अयोध्या से प्राण प्रतिष्ठा और पट्टी खोलकर भगवान के दिव्य अलौकिक दर्शन का जीवंत प्रसारण तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सम्बोधन को एलईडी टीवी के माध्यम से देखा व सुना गया।  
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि भारत की सनातन संस्कृति और अध्यात्मिक शक्ति जीवन समृद्धि का स्रोत है।आज पुरा देश जिनके नेतृत्व में इस ऐतिहासिक आयोजन का साक्षी रहा यह कई वर्षों के संघर्षों का परिणाम है।
लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि भगवान श्रीराम जन जन की अभिप्रेरणा तथा नैतिक आदर्शों के प्रेरणा प्रधान है। उनके विग्रह प्राण प्रतिष्ठा के आज का आयोजन भारतीयता का ऐतिहासिक दिवस सिद्ध हुआ है।
काशी क्षेत्र की उपाध्यक्ष एवं मिर्जापुर की जिला प्रभारी सरोज कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व क्षमता का साक्षी आज पुरा देश रहा है।11 दिनों कि कठिन तपस्या के बाद आज प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर जनता के बीच उनकी उपस्थिति हर हृदय को उच्च घर कर गई है। आज का यह वैभवशाली अवसर देश की समृद्धि और जन कल्याण में आस्था के महत्व को स्वीकार किया है।
भाजपा की महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना राय किरन सिंह सुधा सिंह रीता सिंह अभिनव सिंह कामेश्वर सिंह डॉ अरविंद अविनाश सिंह शुभम सिंह नितीश दुबे मयंक जायसवाल गुड्डू यादव बंटी सिंह विनीत राय अमित सिंह मारकंडेय यादव लुलुर बिंद एवं तमाम श्रद्धालु आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment