ग्रामीणों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुनते: जिलाध्यक्ष सुनील सिंह - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

ग्रामीणों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुनते: जिलाध्यक्ष सुनील सिंह

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 108 वें संस्करण को भारतीय जनता पार्टी ने बूथ स्तर पर सुना तथा उसे भारतीय जनता पार्टी के अधिकारीक  सरल एप्प पर अपलोड किया। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने जंगीपुर विधानसभा के बूथ संख्या 179 शेखपुर में उपस्थित ग्रामीणों के साथ पंचायत भवन पर टी वी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना और कहा कि प्रधानमंत्री  द्वारा सामूहिक रूप से किए गए कार्यों पर  कहा गया कि जब भी हमने मिलकर प्रयास किया हमारे देश की विकास यात्रा पर बहुत सकारात्मक प्रभाव हुआ। हमने ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ और ‘मेरी माटी मेरा देश’ ऐसे सफल अभियान का  अनुभव किया। इसमें करोड़ों लोगों की भागीदारी के हम सब साक्षी हैं। 70 हज़ार अमृत सरोवरों का निर्माण भी हमारी सामूहिक उपलब्धि है| यह देश को विकसित करने का मूल वाक्य है।
पूर्व जिलाध्यक्ष लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने गाजीपुर सदर विधानसभा के बुथ संख्या 256 राहुल गुप्ता बुथ अध्यक्ष के घर पर मन की बात कार्यक्रम को सुना।
पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बरहट बूथ पर मन की बात कार्यक्रम को सुना। जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने सदर विधानसभा के बुथ संख्या 134 सकरताली बुथ पर बुथ समिति सदस्यों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment