प्रियाडे के छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

प्रियाडे के छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

#DRS NEWS 24Live
  

   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जिले के प्रिया डे पब्लिक इण्टर कॉलेज भउवापुर में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बृहस्पतिवार को मतदाता जागरूकता रैली निकाली। रैली का शुभारम्भ सुबह 10:00 बजे विद्यालय परिसर से किया गया।
   प्रधानाचार्य सुनीत अग्निहोत्री ने रैली के दौरान गांव में मौजूद लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया और मतदाता बनने के लिए भी जानकारी दी। रैली विद्यालय से प्रारम्भ होकर मुख्य मार्ग से अन्दर गांव में घूमकर विद्यालय पर आकर समाप्त हुई। रैली के दौरान छात्र-छात्राओं ने ‘सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो’,‘जन- जन की यही पुकार, वोट डालो अबकी बार’ ‘करें राष्ट्र का जो उत्थान,उसको करें हम मतदान आदि नारे लगाए।
   इस दौरान छात्र-छात्राएं स्लोगन लिखी तख्ती लेकर चल रहे थे। छात्र- छात्राओं ने लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया। साथ ही उनसे मतदान करने और अठारह वर्ष की आयु पूरी करने पर मतदाता बनने की जानकारी भी दी। रैली में  प्रधान अध्यापिका अंजू त्रिवेदी, आशीष कुमार त्रिवेदी बाबूजी, वैभव दीक्षित अमन सिंह,शशांक मिश्र, अंकुश वर्मा, पुनीत त्रिवेदी,डीएस मिश्र सुमित बाजपेई सहित शिक्षक व कर्मचारी गण मौजूद रहे।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment