विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के उन्नति और समृद्धि का संकेत:कृष्ण बिहारी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के उन्नति और समृद्धि का संकेत:कृष्ण बिहारी

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर::रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:जमानिया विधानसभा के भदौरा ब्लाक की ग्राम पंचायत पथरा  एवं मनिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को मुख्य अतिथि भाजपा नेता लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने संबोधित किया उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के उन्नति और समृद्धि का संकेत है। सारे संसाधनों तथा प्राकृतिक सबलता के बावजूद सिर्फ कुशल नेतृत्व के अभाव में आज तक संघर्षशील बने रहे लेकिन आज यह देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर स्थापित है। और यहां की अर्थव्यवस्था आज कई देशों से आगे है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के गारंटी वाली गाड़ी का यह प्रयास है कि आम जनमानस के जीवन में  परिवर्तन आए।
क्षेत्रीय मंत्री सरोज कुशवाहा ने कहा कि कुशल नेतृत्व देश के गौरव और गरीमा को लगातार बढाते हुए देश की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल रहा है।  मिर्जापुर की प्रभारी कुशवाहा ने कहा कि मोदी की गारंटी वाली गाड़ी आज यहां इसलिए आई है कि प्रधानमंत्री ने जो सरकार की योजनाओं को लागू किया है उसका लाभ पात्र लाभार्थियों को प्राप्त हो एवं इसका भी प्रयास सरकार ने किया है कि जिन्हें नहीं मिल रहा है ऐसे लोगों को सूचीबद्ध कर लाभ प्रदान किया जाए ।
इस अवसर पर गोदभराई तथा अन्नप्राशन संस्कार भी सम्पन्न हुआ।
कार्यक्रम मे पूर्व विधायक सुनीता सिंह जिला मंत्री विष्णु प्रताप सिंह जिला पंचायत सदस्य विमला गुप्ता मंडल उपाध्यक्ष युवा मोर्चा सौरभ उपाध्याय अभिनव सिंहअजय कुशवाहा संतोष सिंह शर्मा नंद तिवारी  उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment