देश की सरकार लगातार काम कर रही : कृष्ण बिहारी राय - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

देश की सरकार लगातार काम कर रही : कृष्ण बिहारी राय

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर:रिपोर्ट अशोक यादव:जंगीपुर विधानसभा के मरदह  विकास खण्ड की ग्राम पंचायत दुर्गुशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन का विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन के माध्यम से सजीव प्रसारण हुआ। जहां उपस्थित  माताओं बहनो और ग्रामीणों के साथ सुना गया एवं इसके अतिरिक्त अबिसहन तथा गोविंदपुर किरत ग्राम पंचायतों में भी विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम संपन्न हुआ।कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जनपद मिर्जापुर की प्रभारी सरोज कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर वर्ग का विकास प्राथमिकता के आधार पर हुआ है। तथा नारी शक्ति वंदन अधिनियम के कानून बनने से देश की महिलाएं वैधानिक रूप से सशक्त हुई है।
भाजपा लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि देश की जरूरतों एवं जिम्मेदारियों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे देश की सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज भारत अगर 2047 तक विकसित होने के लिए संकल्पित हो रहा है तो यह
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व का परिणाम और प्रयास है। लोकसभा संयोजक ने कहा कि चुनाव में अपने संकल्प पत्र मे जनता से अपने किए हर  संकल्प को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पूरा किया है। और जनता के सहयोग से करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक जरूरी और दुसरी सरकारों के लिए हर कार्य असंभव ही नहीं बल्कि पुर्व कि सरकारों के सोच में भी नहीं था उसे पूरा किया है। विकसित भारत के लिए संकल्प यह सिर्फ सोच नहीं बल्कि केंद्र सरकार के विगत नौ वर्षों का समर्पित प्रयास है।
इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे और सरकार की योजनाओं से लोगों को बताया तथा वंचित लोगों का पंजीकरण किया।
कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख सीता सिंह जिला महामंत्री अवधेश राजभर रमेश सिंह पप्पू शैलेश राम शशि प्रकाश सिंह प्रमोद राय धनंजय चौबे चंद्रभान सिंह नीरज सिंह पिंटू चौबे सरिता देवी अभिनव सिंह बूथ अध्यक्ष नागेंद्र राम संजय कुशवाहा सोमनाथ यादव अतेन्द्र सिंह उप निदेशक कृषि
एवं अन्य संगठन के कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहे
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment