पत्रकारिता की एक भी गेंद नहीं झेल पाए सांसद - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

पत्रकारिता की एक भी गेंद नहीं झेल पाए सांसद

#DRS NEWS 24Live
आजमगढ़ खेल महोत्सव-2024 के और विकसित भारत संकल्प यात्रा के अन्तर्गत जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 23 से 25 जनवरी, 2024 तक सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम, आजमगढ़ में किया जा रहा है। उक्त प्रतियोगिता का उद्घाटन के मुख्य अतिथि सासंद दिनेश लाल यादव द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया गया। मुख्य अतिथि के स्वागत के क्रम में आजाद भगत सिंह, अपर जिलाधिकारी (वि०/रा०) एवं ए०के० पाण्डेय, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी द्वारा बुके भेंट कर किया गया। पहले दिन की प्रतियोगिता का परिणाम निम्नवत् है।
मुकेश यादव के शानदार 82 रनों के बदौलत पत्रकार एकादश ने भोजपुरी दबंग को पराजित किया। उद्धघाटन मैच में पत्रकार एकादश ने भोजपुरी एकादश को 15 रनों से पराजित किया, पहले बल्लेबाजी करते हुये पत्रकार एकादश ने 112 रनों का लक्ष्य दिया, इस लक्ष्य का पीछा करते हुये भोजपुरी दबंग 08 ओवरों 97 रन ही बना पायी, पत्रकार एकादश की तरफ पहले बल्लेबाजी में मुकेश यादव ने 82 रनों का योगदान दिया, भोजपुरी एकादश की तरफ से गेंदबाजी में विशाल, अभिषेक एवं अभय ने 01-01 विकेट प्राप्त किया, भोजपुरी एकादश की तरफ से बल्लेबाजी में अभय ने 40 रनों का योगदान दिया, पत्रकार एकादश की तरफ से गेंदबाजी में मानव ने 03 विकेट, मुकुन्द ने 02 विकेट एवं एस०के० सत्यन ने 01 विकेट प्राप्त किया।
दूसरा मैच स्टेडियम एकादश बनाम एस०पी० एकादश के बीच खेला गया जिसमें एस०पी० एकादश ने स्टेडियम एकादश को 09 विकेट से पराजित किया, स्टेडियम एकादश की तरफ से बल्लेबाजी में 08 ओवरों में 59 रनों का लक्ष्य दिया, एस०पी० एकादश ने मात्र 03 आवरों में लक्ष्य को पुरा कर लिया। तीसरा मैच डी०एम० एकादश बनाम पत्रकार एकादश के बीच खेला गया जिसमें डी०एम० एकादश ने पत्रकार एकादश को पराजित किया, पत्रकार एकादश को डी०एम० एकादश ने 10 विकेट से पराजित किया डी०एम० एकादश की तरफ से बल्लेबाजी में प्रभात ने 55 रन बनाये व प्रवीण ने 11 रन बनाये। चौथा मैच एस०पी० एकादश बनाम आइ०एम०ए० डाक्टर्स के बीच खेला गया जिसमें एस०पी०एकादश ने आइ०एम०ए० डाक्टर्स को 50 रनों से पराजित किया, एस०पी० एकादश की तरफ से मुलायम ने 34 रन व पिन्टू ने 33 रनों का योगदान दिया। पाचवाँ मैच प्रबन्धक एकादश बनाम बीएसए एकादश के बीच खेला गया जिसमें वहले बल्लेबाजी करते हुये प्रबन्धक एकादश की टीम ने मात्र 31 रनों पर आलआउट हो गयी, सिसके उपरान्त बीएसए एकादश ने मात्र 3.4 आवरों में लक्ष्य को 10 विकेट से प्राप्त कर लिया। इस अवसर पर मुख्य रूप से एस०पी० सिटी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, एस०डी०एम० बी०एस०ए०एवं आजमगढ़ के समस्त विभागों के अधिकारीगण एवं प्रबन्धकगण, डाक्टर्स, एवं समस्त पत्रकारगण एवं कलाकार आदि लोग उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment