केंद्र व्यवस्थापकों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ की गई बैठक: अपर जिलाधिकारी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

केंद्र व्यवस्थापकों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ की गई बैठक: अपर जिलाधिकारी

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:अपर जिलाधिकारी वि0रा0 दिनेश कुमार की अध्यक्षता में जिला पंचायत सभागार गाजीपुर में समीक्षा अधिकारी सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा को  सकुशल सम्पन्न कराये जाने के संबंध में केंद्र व्यवस्थापको एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक की गई।
उन्होेने बताया कि समीक्षा अधिकारी सहायक समीक्षा अधिकारी आदि प्रा०-2023 का आयोजन जनपद के कुल 50 परीक्षा केन्द्रों पर 11 फरवरी 2024 रविवार को दो सत्रों में पूर्वान्ह 09.30 बजे से 11.30 बजे तक व अपरान्ह 02. 30 बजे से 03.30 बजे तक सम्पन्न होनी है। जनपद के कुल 50 परीक्षा केंद्रों पर 21216 अभ्यर्थी परीक्षा में सम्मिलित होंगे। परीक्षा को नकल विहीन एवं शुचितापूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए यथावश्यक सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर एक-एक स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात करते हुए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की व्यवस्था सुनिश्चित की गयी है। उन्होंने निर्देश दिया कि समस्त सेक्टर मजिस्ट्रेट परीक्षा की तिथि 11 फरवरी 2024 दिन रविवार को प्रथम एवं द्वितीय सत्र के गोपनीय शील्ड पैकेट प्राप्त करने के लिए निर्धारित समयान्तराल में उपस्थित होंगे तथा गोपनीय सामग्री प्राप्त कर परीक्षा प्रारम्भ होने से 01.30 घण्टे पहले परीक्षा सामग्री अपने सेक्टर के परीक्षा केन्द्रों पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में प्रधानाचार्य को नियमानुसार प्राप्त कराया जाना सुनिश्चित करेंगे। सभी स्टेटिक मजिस्ट्रेट परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा प्रारम्भ होने से परीक्षा समाप्ति तक उपस्थित रहेगे।
अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व ने परीक्षा से पूर्व सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने कक्षों में विद्युत की पर्याप्त व्यवस्था करने शौचालयों के साथ ही साफ सफाई आदि समस्त परीक्षा केंद्रों पर करने के निर्देश दिए जिससे परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने सभी केंद्र व्यवस्थापको को सख्त निर्देश दिए कि परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए अन्यथा जवाबदेही तथा कार्यवाही की जायेगी। बैठक में समस्त उपजिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक शहरी  आयोग के अधिकारीगण जिला विद्यालय निरीक्षक समस्त केन्द्र व्यवस्थापक सेक्टर स्टेटिक मजिस्ट्रेट उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment