जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष सरोज की अध्यक्षता में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की बैठक - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष सरोज की अध्यक्षता में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की बैठक

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:लखनऊ में आयोजित होने वाले विशाल सहकारिता सम्मेलन में  भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर आज भाजपा जिला कार्यालय पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष सरोजेश सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक लाखन सिंह ने कहा कि ठगबंधन गठबंधन करके अन्य तमाम पार्टियां सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते है। उन्होंने कहा कि सहकारिता का देश की राजनीति मे बहुत बड़ा योगदान है।
सहकारी संघ के नेता पूर्व विधायक विरेन्द्र सिंह ने कहा कि सहकारिता में सुधार को लेकर केंद्र सरकार ने बड़ा काम किया है तथा सरकार का लगातार प्रयास है। उन्होंने कहा कि सरकार का मानना है आम आदमी के जीवन को समृद्ध करने में सहकारिता की बहुत बड़ी भूमिका हो सकती है।
जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष सरोजेश सिंह ने कहा कि पुर्व की सरकारों की गलत नीतियों से गबन और गलत आहरण के कारण बंद मृत समितियों को भी चालू तथा पुनर्जीवित किया जा रहा है जहां से खाद और बीज का वितरण प्रारम्भ किया जाएगा।
सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक दुर्गेश सिंह ने सबके प्रति आभार धन्यवाद व्यक्त किया।
संचालन महामंत्री प्रवीण सिंह ने किया।
इस अवसर पर अच्छे लाल गुप्ता पारस राय आनंदी त्रिपाठी रविंद्र नाथ राय अशोक गुप्ता मनोज सिंह राकेश यादव जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा बृजबाला सोनी लाल परिखा पटवा राकेश चौहान आदि उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment