व्यापारी को गोली मारने वाले इनामी दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

व्यापारी को गोली मारने वाले इनामी दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर :रिपोर्ट अरुण यादव:खुटहन थाना क्षेत्र में हार्डवेयर की दुकान पर धावा बोलकर व्यापारी को गोली मारने वाले 25 हजार के इनामी दो बदमाश एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हो गये है। बदमाशों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
एक फरवरी की रात करीब आठ बजे खुटहन थाना क्षेत्र के पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार में पैसे के विवाद में बाइक सवार बदमाशो ने हार्डवेयर की दुकान पर धावा बोलकर व्यापारी लालबहादुर सोनी को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजकर वारदात की छानबीन में जुट गयी थी।
सीओ शाहगंज अजित सिंह चौहान ने बताया कि घायल व्यापारी के पुत्र विकास सोनी की तहरीर व इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज के अधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके नामजद आरोपी छोटू तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 25-25 हजार रूपये इनाम घोषित किया गया था। इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर की सूचना पर आज दोपहर में खुटहन व खेतासराय पुलिस खुटहन तिराहे के पास चेकिंग कर रही थी इसी बीच एक मोटर साईकिल पर सवार तीन लोग आते दिखाई दिये पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पट्टी नरेन्द्रपुर की तरफ भागने लगे सामने से एसओ सरपहां ने घेराबंदी किया तो बदमाश पुलिस पार्टी पर गोलियां बरसाते हुए भागने लगे पुलिस ने भी बदमाशो पर फायरिंग की जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गये। तीसरा बदमाश भाग निकला। घायल दोनो बदमाशो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार घायल बदमाशो के पास के पास एक पिस्टल एक देशी तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment