कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर :रिपोर्ट अरुण यादव:सरपतहां प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे   सरपतहां थाना क्षेत्र के डेहरी गांव निवासी अभ्यर्थी का शव रविवार को उसके कमरे में फंदे से लटका मिला। यह मनहूस सूचना जैसे ही गांव पहुंची कोहराम मच गया और स्वजन प्रयागराज के लिए रवाना हो गए।
गांव निवासी ओमकार यादव जो मूलतः पेशे से मैकेनिक हैं। उनका 22 वर्षीय पुत्र विकास यादव बीते दो-ढाई वर्षो से प्रयागराज के कर्नलगंज थानांतर्गत छोटा बघाड़ा मोहल्ले में रहकर एसएससी सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। रविवार दोपहर 12 बजे उसके पड़ोसी रूम में रहने वाला छात्र उसके रूम में उधार चावल लेने गया। दरवाजा बंद था तो उसने तीन-चार बार आवाज लगाई किंतु अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद उसने दरवाजे को धक्का दिया तो वह अंदर से बंद नहीं था और खुल गया। अंदर का दृश्य देख उसके होश उड़ गए। विकास का शव बेड के बगल फंदे से लटक रहा था। इसके बाद उसके स्वजनों तथा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। चर्चा है कि घटना से पूर्व सुबह उसने अपनी मां से फोन पर बात भी की थी।
युवा पुत्र के साथ हुई इस अनहोनी से ओमकार तो जैसे सांप सूंघ गया है। कड़ी मेहनत से किसी तरह दो बच्चों को प्रयागराज में शिक्षा दिला रहे ओमकार के आंखों के आगे अंधेरा छा गया है। उनका बड़ा पुत्र विशाल यादव भी प्रयागराज में किसी दूसरे स्थान पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment