पूरी तरह से समृद्ध भारत के निर्माण में सहायक होगा: सपना सिंह - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

पूरी तरह से समृद्ध भारत के निर्माण में सहायक होगा: सपना सिंह

#DRS NEWS 24Live
पूरी तरह से समृद्ध भारत के निर्माण में सहायक होगा: सपना सिंह
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तुत आज अंतरिम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा प्रस्तुत बजट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विकसित भारत संकल्पों को पूरा करने की पूरी व्यवस्था के साथ समाज के गरीब कमजोर तथा महिलाओं की आर्थिक आधार को मजबूत करने का प्रयास है तथा भारत में पर्यटन की संभावना को बढ़ावा देने वाला है। पूरी तरह से समृद्ध भारत के निर्माण में सहायक होगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा प्रस्तुत यह बजट भारत के सतत विकास संकल्पना को पूरा करने वाला तथा विकसित भारत के लक्ष्य को गति देने वाला है। जिसमें महिलाओं तथा समाज के कमजोर वर्ग के लोगों को समृद्धि प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि यह सर्वहितकारी सर्व समावेशी विकासोन्मुख तथा रोजगार परक बजट है।
लोकसभा प्रभारी पुर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि बजट में महिलाओं को लखपति बनाने की योजना निश्चित रूप से महिलाओं के जीवन को दिशा तथा उनके सम्मान में समृद्धि देने वाली है। बजट में सरकार के संकल्पों को पूरा करने की व्यवस्था है।
जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि बजट में देश के आर्थिक समृद्धि के साथ ढांचागत निर्माण और संरक्षण में नये क्षेत्रों को जोड़ने का प्रयास है। तथा गरीबों और किसानों के साथ ही महिलाओं के आर्थिक मजबूती मे सहायक होगा।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment