सरकार द्वारा जारी सबसे बड़ी बजट पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रसन्नता व्यक्त किया - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सरकार द्वारा जारी सबसे बड़ी बजट पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रसन्नता व्यक्त किया

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आज जारी अब तक की सबसे बड़ी बजट पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।
जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की सरकार पुरे देश में माडल के रूप में देखी जा रही है। जिसके द्वारा समाज के प्रत्येक व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण तथा महिलाओं किसानों युवाओं के लिए महत्वपूर्ण है जो विकसित भारत के संकल्पों को पूर्ण करने वाला है।
जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि महिलाओं किसानों नवजवानों तथा गरीबों के कल्याण और समाज के प्रत्येक वर्ग के विकास से पुर्ण भगवान श्री राम को समर्पित यह बजट उत्तर प्रदेश के समृद्धि और विकास का नया माप दंड तय करेगा।
पुर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि अंत्योदय गरीब निराश्रित तथा महिलाओं के सशक्तिकरण श्रीराम मंदिर सहित सभी धार्मिक स्थलों के विकास का यह बजट उत्तर प्रदेश के लिए विकासोन्मुखी है।
लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा की प्रदेश कैसे खुशहाली और विकास के रास्ते पर तेज गति से अग्रसर हो तथा प्रदेश में पर्यटन कैसे मजबूत हो इसकी पुरी पुरी व्यवस्था निहित है।
जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि रोजगार के नये अवसर साथ यह प्रदेश की जनता के आवश्यकताओं अपेक्षाओं को पूर्ण करने वाला है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment