आजम ने कहा मेरी पत्नी को पुलिस ने धमकी दी ऐसे तो भाजपा प्रत्याशी को घोषित कर दें विजेता - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

आजम ने कहा मेरी पत्नी को पुलिस ने धमकी दी ऐसे तो भाजपा प्रत्याशी को घोषित कर दें विजेता

#DRS NEWS 24Live
रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर और मैनपुरी उपचुनाव के बीच प्रशासन पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।अब रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने पुलिस पर बड़े आरोप लगाए है।आजम ने कहा पुलिस लोगों को घरों में घुसकर धमकी दे रही है। पुलिस लोगों से कह रही है कि अगर सपा को वोट दिया तो उनके घर खाली करा लिए जाएंगे। आजम ने कहा कि पुलिस ने उनकी पत्नी को भी नहीं बख्शा है, जो पूर्व सांसद और पूर्व विधायक हैं।पुलिस ने उनसे कहा है कि घर से बाहर मत निकलना।आजम ने कहा है कि अगर ऐसा ही चुनाव कराना है तो चुनाव आयोग भाजपा प्रत्याशी को जीता हुआ घोषित कर दे। देर रात लगभग 12 बजे सपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व विधायक मोहम्मद आजम खान ने कहा कि हम जो आरोप लगा रहे हैं उसके प्रमाण हमारे पास हैं। वीडियो फुटेज भी हैं और रिकॉर्डिंग भी,लेकिन कुछ खास वजह से हम इसे मीडिया को उपलब्ध नहीं करा रहे हैं।आजम ने कहा कि कुछ माह पहले संपन्न हुए लोकसभा के उपचुनाव में क्या हुआ था, किसी से छुपा नहीं है। अब विधानसभा के उपचुनाव को लेकर भी वैसा ही माहौल बनाया जा रहा है।
पूर्व विधायक मोहम्मद आजम खान ने आरोप लगाया कि शनिवार की रात पुलिस ने 50 घरों के दरवाजे तोड़े हैं और महिलाओं के साथ अभद्रता की है।आजम ने कहा कि रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी और भीम आमी के चंद्रशेखर भी आने वाले हैं।आजम ने सवाल उठाया कि आखिर ये किस बात के लिए रामपुर आ रहे हैं जब यहां चुनाव ही नहीं हो रहा है। यहां तो पुलिस ने दहशत का माहौल बना रखा है।
आजम ने कहा कि मेरी पत्नी और मेरे अजीज एक बीमार की अयादत के लिए गए थे।एक बहुत बड़ा अपराधी है,जिसकी बड़ी भयानक तलाश है।उसका नाम तालिब है और उसका नाम दर्शाया गया है।यूनिवर्सिटी में मशीन की चोरी और बरामदगी में जिसकी रपट नगरपालिका की तरफ से है। नगरपालिका की तरफ से इस बात का इनकार है कि यह मशीन उनकी नहीं है।
आजम ने कहा कि महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किसी भी व्यवस्था को शोभा नहीं देता है।आजम ने रामपुर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि मुझे मत बचाइए। मैं तो सजायाफ्ता हूं, चुनाव तो लड़ नहीं सकता हूं। मुझे तो वोट डालने का भी अधिकार नहीं है,लेकिन अपने नामों को जिनकी वजह से आपकी पहचान है, उनको बचा लीजिए। आजम ने कहा कि यह न तो कटाक्ष है और न ही नसीहत। यह दर्दमंदाना अपील है,क्योंकि वो बहन-बेटियां, वो मांएं आप ही की हैं जिनके साथ अपमानजनक व्यवहार हो रहा है।
आपको बता दें कि मोहम्मद आजम खान से पहले रामपुर से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी आसिम राजा ने भी पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।आसिम राजा ने कहा कि पुलिस हमारे लोगों को परेशान कर रही है।पुलिस दूसरे पक्ष की मदद कर रही है।हमारे लोगों को रात को सोने दिया जा रहा है।
गौरतलब है कि मोहम्मद आजम खान को तीन साल की सजा होने के बाद उनकी विधायक की रद्द होने की वजह से रामपुर विधानसभा सीट खाली हुई है।रामपुर की सीट और आजम की प्रतिष्ठा बचाने के लिए समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर मोहम्मद आसिफ राजा पर दांव खेला है। राजा आजम खान के वफादार माने जाते हैं।

No comments:

Post a Comment