राकेश मौर्य बने जौनपुर सपा जिलाध्यक्ष बधाईयो का तांता - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

राकेश मौर्य बने जौनपुर सपा जिलाध्यक्ष बधाईयो का तांता

#DRS NEWS 24Live
December 23, 2023
  


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जौनपुर के लिए नये जिलाध्यक्ष की नियुक्ती कर दिया है। जनपद के दक्षिणांचल स्थित बरसठी विकास खण्ड क्षेत्र स्थित भदराव के निवासी राकेश मौर्य पर भरोसा जताते हुए जिलाध्यक्ष बनाया है।
जिलाध्यक्ष के घोषणा की खबर जिले में पहुंचते ही लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।
पार्टी जनो ने एक दूसरे मिठाई खिलाकर बधाई दिया है। वहीं उनके मनोनयन पर जिले नेताओं ने उन्हें बधाई शुभकामनाएं दीं और कहा राकेश मौर्य के जिलाध्यक्ष बनने से समाजवादी पार्टी मजबूत होगी बधाई देने में विधायक लकी यादव, रागिनी सोनकर, पंकज पटेल, पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव,पूर्व विधायक गण लालबहादुर यादव,राजनरायन बिन्द,श्रद्धा यादव,श्रीराम यादव, दीपचंद सोनकर एवं संजय सरोज राहुल त्रिपाठी राजन यादव, दीपचंद राम, जयप्रकाश यादव, प्रिन्सू राजेश यादव प्रभाकर मौर्य, भानुप्रताप मौर्य,नेपाल यादव आदि ने बधाई ज्ञापित किया है।
राकेश लम्बे समय से पार्टी में एक कार्यकर्ता के रूप में सपा से जुड़कर काम कर रहे थे। पार्टी नेतृत्व ने राकेश के रूप में मौर्य समाज को साधने का काम किया है। राकेश को सपा का जिलाध्यक्ष बनाए जाने से मौर्य समाज के लोगो ने भी सपा नेतृत्व को बधाई ज्ञापित किया है।

No comments:

Post a Comment