बापू की प्रतिमा के सामने रामधुन गाकर कांग्रेस ने निकाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

बापू की प्रतिमा के सामने रामधुन गाकर कांग्रेस ने निकाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा

#DRS NEWS 24Live
प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने कहा न्याय यात्रा को मिल रहा अपार जन समर्थन नीतीश कुमार अब चट्टी चौराहे के नेता  बन गए।

गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर आज 30 जनवरी मंगलवार को जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी ने संयुक्त रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह और प्रदेश सचिव फसाहत हुसैन बाबू की मौजूदगी में आमघाट कालोनी स्थित पार्क में बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामधुन गाया और श्रद्धांजलि अर्पित किया। इसके बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में गांधीवादी तरीके से तिरंगे एवं कांग्रेस के झंडे बैनर के साथ शहर की मुख्य सड़कों पर न्याय यात्रा  निकाला यात्रा मिश्रबाजार महुआबाग कचहरी होते हुए स्व. सरजू पांडे पार्क में एक सभा में बदल गई जहां वक्ताओं ने बापू को श्रद्धांजलि देते हुए बीजेपी सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार अराजकता और गलत नीतियों का विरोध किया। प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने कहा कि आज बापू की हत्या करके सत्ता पर जिस विचारधारा के लोग आसीन हैं उनके विरोध में राहुल जी की सामाजिक न्याय यात्रा को आपार जनसमर्थन मिल रहा है नीतीश कुमार के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की प्रासंगिकता खत्म हो रही है वे चट्टी चौराहे के नेता के रूप में जोकर की तरह घूम रहे हैं वे पलटुराम हैं और अच्छा हुआ कि वे चुनाव से पहले ही गठबंधन से बाहर हो गए। प्रदेश सचिव फसाहत हुसैन ने कहा कि मजहबी बंटवारा करके जो भाजपा सरकार सत्ता पर काबिज है उसे हटाने के लिए हम सभी साथी एक होकर सड़क पर न्याय यात्रा के जरिए निकले हैं और जनता का साथ भी हमें मिल रहा है। वहीं जिलाध्यक्ष सुनील राम एवं शहर अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा ने बापू श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि हमारे नेता राहुल जी की यात्रा के समर्थन में हमलोग भी गाजीपुर में यात्रा निकाले हैं जिसका समापन आज सरजू पांडे पार्क में किया गया है लेकिन घर घर जनसंपर्क चालू रहेगा और आगामी लोकसभा में भाजपा की भ्रष्ट सरकार को हटाना ही मुख्य उद्देश्य है। पूर्व विधायक  अमिताभ अनिल दुबे एवं पूर्व विधायक पशुपतिनाथ राय ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा सरकार निकम्मी है और बापू की हत्या कराने वाली विचारधारा से ग्रसित है इसे हटाकर देश में रामराज्य लाना ही प्रमुख उद्देश्य है।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से एआईसीसी सदस्य रविकांत राय पीसीसी सदस्य अरविंद किशोर राय डॉक्टर मारकंडेय सिंह वरिष्ठ कांग्रेस नेता बटुक नारायण मिश्र अजय सिंह एवं अजय कुमार श्रीवास्तव ज्ञानेंद्र सिंह राघवेंद्र आशुतोष गुप्ता मुसाफिर बिन्द  सुमेर कुशवाहा तथा चंद्रिका सिंह हामिद अली राजीव सिंह राजेश गुप्ता दिव्यांशु पांडे  रामानुज पांडे माधव कृष्ण देवनारायण सिंह शशि भूषण राय जितेंद्र बिन्द सदानंद गुप्ता देवनारायण सिंह रूद्रेश निगम मोहन चौहान शशिकांत श्रीवास्तव श्याम नारायण सिंह कुशवाहा सीमा विश्वकर्मा विजय शंकर पांडे कुंदन खरवार धर्मेंद्र राकेश राय अवधेश पांडे गयासुद्दीन अंसारी संजय कुमार गुप्ता आदिल अख्तर मोहम्मद कादिर रईस अहमद झुन्ना शर्मा सुशील कुमार सिंह  राजेश उपाध्याय जयप्रकाश चौरसिया बृजेश कुमार गौतम जफर अहमद सिद्दीकी चंद्रशेखर राहुल कुशवाहा वीरेंद्र कुमार राय सीताराम राय अब्दुल हक रतन तिवारी ओमप्रकाश पासवान शमशाद सादिक अहमद आदि सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क


No comments:

Post a Comment