असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं राहुल गांधी की यात्रा रोके जाने से नाराज - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं राहुल गांधी की यात्रा रोके जाने से नाराज

#DRS NEWS 24Live
लखनऊ :रिपोर्ट अजय यादव: 14 जनवरी से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा जब असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंची तो उसे शहर में प्रवेश नहीं करने दिया गया था इसके विरोध में कांग्रेस नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा. कांग्रेस के नेताओं ने लखनऊ से लेकर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय और तहसीलों तक पर प्रदर्शन किया. लखनऊ में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की असम सरकार के विरोध मे जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया.
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को राजधानी के परिवर्तन चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा की ओर निकल पड़े . मौके पर मौजूद पुलिस बल ने कांग्रेसियों को बैरिकेडिंग लगाकर रोकने की कोशिश की. इसके बाद कार्यकर्ता वहीं पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे. पुलिस ने जबरिया सभी कार्यकर्ताओं को बसों में भरकर इको गार्डन भेज दिया.
बता दें कि असम के गुवाहाटी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रोके जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज थे. विरोध में मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेशव्यापी प्रदर्शन का आवाहन किया था. इसको लेकर लखनऊ में कांग्रेस जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारे लगाए.
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment