धरने पर बैठे सदस्य काम का भुगतान नहीं किए जाने का सचिव पर लगाया आरोप - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

धरने पर बैठे सदस्य काम का भुगतान नहीं किए जाने का सचिव पर लगाया आरोप

#DRS NEWS 24Live
  

हमीरपुर :रिपोर्ट फ़रीद ख़ान:जिले के कलेक्ट्रेट में बीते दिन से गांव के कुछ लोग धरने पर बैठे हैं। जिन्होंने गांव के सचिव पर मनमानी करने, गांव ना आने और काम का भुगतान ना किए जाने का आरोप लगाया है। धरने पर बैठे लोगों ने कहना है कि गांव में जल संकट विकराल रूप ले चुका है। गांव के ज्यादातर हैंडपंप खराब हो चुके हैं।
टिकरौली गांव के लोग धरने पर बैठे हैं। जिन्होंने बताया कि गांव के प्रधान को कार्य मुक्त होने के बाद गांव में समिति काम देख रही है। समिति ने बीते दिनों हैंड पंपों को दुरुस्त कराया। गौशाला में भूसे चारे का बंदोबस्त किया। घूरों की साफ-सफाई कराई। इन सब कामों के लिए उधार पैसा लेकर काम कराया गया। काम कराने से पहले सचिव ने काम करने के बाद भुगतान करने को कहा था। लेकिन काम पुरा हो जाने के बाद सचिव भुगतान नहीं कर रहा हैं।
धरने पर बैठे समिति के सदस्य ललिता, महेश चंद्र, उर्मिला और नीलम, उदयभान ने बताया कि गांव में कराए गए कामों के भुगतान के लिए सचिव अनामिका पाण्डेय से कई बार कहा गया। लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं है। समिति के सदस्यों ने बताया कि गांव में जल संकट विकराल रूप ले लिया है। हैंडपंप खराब पड़े हैं। जिसके कारण गांव के लोग परेशान हैं। लेकिन सचिव गांव नहीं आना चाहती है। उधार पैसे लेकर काम कराया गया। कम से कम उसका भुगतान तो हो जाना चाहिए।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment