दलित नाबालिग से किया रेप वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

दलित नाबालिग से किया रेप वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

#DRS NEWS 24Live
हमीरपुर :रिपोर्ट फ़रीद ख़ान:मौदहा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों ने बताया की उनके पड़ोस का रहने वाला एक मुस्लिम युवक डरा धमका कर बेटी को अपने साथ ले गया। इस दौरान उसने बलात्कार किया और एक वीडियो भी बना लिया। अब युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है।
मौदहा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की ने जब इस बात की जानकारी अपने मां-बाप को दी तो परिजन उसे कोतवाली लेकर पहुंचे हैं। पीड़ित मां ने बताया की उसकी बच्ची को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया गया। उसके साथ रेप किया गया। इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया गया। महिला ने बताया की वो जहां रहती है उसके पड़ोस में ही साहिल नाम का युवक रहता है। साहिल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।
दलित नाबालिग लड़की के साथ हुई इस वारदात की सूचना पर हिन्दू संगठन के लोग भी पहुंचे थे। जिन्होंने आरोप लगाया है की साहिल नाम के युवक ने ना सिर्फ नाबालिग के साथ बलात्कार किया बल्कि धर्म-परिवर्तन का दबाव भी बनाया है। भाजपा नेता आशीष सिंह अल्लू ने कहा की इस मामले को पुलिस तक पहुंचाया गया है।
अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोषी को कठोर सजा नहीं दिलाती है। तो उन्हें आन्दोलन करना पड़ेगा लेकिन इस बेटी को इन्साफ दिला के ही दम लेंगे। मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी हेमंत मिश्रा से जब बात की गई तो उन्होंने कहा की तहरीर मिल गई है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment